Uffff...

A phone conversation with boy's Bua(father's sis)..

She: kitni der mei uthaya.. so rahi thi..

Me: doosre room mei thi..

She: kya kar rahi thi..?

Me: leti thi.. gane sun rahi thi..

She: putar(boy) kaha hai..?

Me: *without thinking* washroom clean kar raha hai..

*S..I..L..E..N..C..E*

Me: hellooooo bua..........

She: hmmmm.. baad mei baat karti hoo..

Tannnn...
For a sec I was like what happened.. later boy made me realise what picture I framed for her eyes..
When she called last time.. I was out for swimming and boy was cooking dinner.. and boy told me she wasn't in so good mood after knowing that..
hmmmm.. may be too much for dear buaji and her chavi of adarsh bahu .. lekin mera kya hoga ab.. I think I should learn to think well before speaking.. arey har baat batani zaroori to nahi na :P


Song of the moment: Aajkal tere mere pyaar ke charche har zuban par.. sabko maloom hai aur sabko khabar ho gayi...
.

3 comments:

    Hello Adarsh Bahu, ek aur idea hain...kabhi aap kaam keeya karo aur boy ko gaane sunne deeya karo. This way you don't have to think and speak :-P

    hehehehe... :P

    Lessons of married life :D