Aao Janampatri milayein...

Yesterday there was a Satyanarayan Katha at home.. after that MIL called us..

Me: Ma ..pooja theek se ho gayi..?


Ma: haan beta! sab shanti se ho gaya..


Me: good..

Ma: bahut maane hue Panditji the.. maine tum dono ki janampatri bhi dikha li..

Me: kya..? * after four months.. mothers will never change :P *


Ma: haan sab theek hai.. saare gunn milte hai..


Me: *smiles*
..nahi milte to kya karti ma..?

Ma: arey! kuch nahi karti.. sab mann ko behlane wali baatein hai.. mil gaye to dil khush ho gaya.. bas!!


Me: * laughs* aap bahut achchi hai..


After that I asked boy..
Me: humne apni janampatri to milai nahi shadi se pehle.. chalo ab milayein..

Boy: gone crazy..? I don't believe in all this..

Me: but I do.. * takes a paper pen and starts writing..*

Boy: what are you writing..?

Me: gunn mila rahi hoo..

Boy: oh!! tum milao.. mere gunn to sabse mil jate hai.. :P

Me: achcha.. aur mere..

Boy: tum to different ho na.. *winks*

Me: eh!! haan tum to na baigan jaise ho na..

Boy: baigan nahi sweetheart lota ya matka.. shudh muhawara bolo priye..

Me: chup..

Boy: *laughs and pulls up his comforter*

Starts matching..

1. He likes fried food.. I like salad and yogurt..(-)
2. He likes beer/wine.. I like lime water..(-)
3. He likes apple/grapes.. I like mango/cheeku..(-)

4. He likes science fiction movies.. I like romantic happy endings..(-)

5. He likes playing video games.. I like reading poems..(-)

6. He likes black/white.. I like rainbow shine..(-)

7. He like mountains.. I like beaches..(-)

8. He likes pet dogs.. I like fishes..(-)
9. He likes bike rides.. I like long drives..(-)

10. He likes sleeping.. I like shopping..(-)

11. He likes quick shower.. I like long bath..(-)

12. He is a light traveller.. I am a heavy one..(-)


1. We both love Ice creams..

2. We both love chats..

3. We both love cooking..

4. We both love dreaming..

5. We both love swimming..

6. We both love camping..

7. We both love watching blue sky..
8. We both love travelling..
9. We both love giving surprise..
10. We both love silent conversations..

11. We both love music..

12. We both love Each other.. *smiles*


Me: done!! result 50 % ..Panditji ne budhdhu banaya.. :P


Boy who was pretending to be asleep.. snatches the paper.. and reads..


Boy: hmmmm... good.. ekdum perfect hai ..sweet n sour.. maza aayega..
*laughs*


Song of the moment: Kabhi neem neem.. kabhi shahad shahad.. mora piya.. mora piya..


4 comments:

    sho sweet as always...

    your blog has made me re-think.
    i don't want to be single now ;D

    He he.. who needs a pundit now.. damn cute.. :)

    hope u always live this dream

    hehehe this is so cute and wonderful!! perfect janampatri, ab pandit ki koi zaroorat nahi!!